Jobs Haryana

Akshara Singh Video: स्विमिंग पूल में अक्षरा सिंह ने लगाई आग, वीडियो देख हार बैठेंगे दिल

अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होती हैं.
 | 
Akshara Singh, Akshara Singh Video, Akshara Singh Social Media Post, Akshara Singh Super Hot Video, Akshara Singh Instagram Pics, Akshara Singh Instagram Video, अक्षरा सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, सोशल मीडिया पोस्ट, Akshara Singh Hot Video, Akshara Singh Instagram Post, Bhojpuri, Bhojiwood, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Industry

Akshara Singh Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. उनकी तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. अक्षरा सिंह लंबे समय तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से बाहर रही लेकिन हिंदी टेलीविजन के सबसे बड़े शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह एक बार फिर से सिनेमा के पर्दे पर बवाल मचाने आ गई हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है और उनके गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल होते रहते हैं. अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. अपनी बेबाक अंदाज की वजह से अक्षरा हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अक्षरा का बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ हालिया इंटरव्यू इस समय धमाल मचा रहा है. इस सब के बीच अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होती हैं.

स्विमिंग पूल में लगाई आग
हाल ही में अक्षरा ने अपनी एक वीडियो इंस्टा पर शेयर की है वीडियो में अक्षरा स्विमिंग पूल में जमकर नाचती हुई दिखी. अक्षरा सिंह अपनी दोस्त मनीषा रानी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दी है. अक्षरा 90 के पॉपुलर सॉन्ग 'पिया-पिया' पर जमकर नाचती दिखाई दीं. ये वहीं गाना है जिस पर कभी रानी मुखर्जी और प्रीती जिंटा 'हर दिल जो प्यार करेगा' में जमकर नाचती हैं. उस गाने का ये असर था कि हर लड़की कहीं न कहीं उस तरह की जिंदगी जीने का ख्बाव देखा करती थी.

गाने के लिरिक्स में किया बदलाव
इस वीडियो में अक्षरा गाने के लिरिक्स के साथ भी छेड़छाड़ करती दिखती हैं. अक्षरा नाचते हुए 'पिया-पिया ओ पिया पिया, लड़का लोगों को देखकर दिल किया-किया' कहती हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियोज के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरें रिलीज के साथ ही वायरल होने लगती हैं और उनके चाहनेवाले उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like