home page

Jio के वार के बाद Airtel का पलटवार! लॉन्च किए दो धमाकेदार Plans, Free Disney+ Hotstar के साथ इतना कुछ

Airtel Launches Two new Disney+ Hotstar Plans: Jio ने अपने चार प्लान्स पेश किए हैं, जिसके तुरंत बाद Airtel ने दो प्लान्स लॉन्च किए हैं, जो तीन महीने के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में... 

 | 
Jio के वार के बाद Airtel का पलटवार! लॉन्च किए दो धमाकेदार Plans, Free Disney+ Hotstar के साथ इतना कुछ

Airtel Launches Two new Disney+ Hotstar Plans: भारती एयरटेल (Airtel) ने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं.। इन दो नए प्लान के साथ, कंपनी तीन महीने के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन की पेशकश करेगी. टेल्को द्वारा और भी योजनाएं पेश की जाती हैं जो एक मुफ्त डिज़्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन को बंडल करती हैं, लेकिन ये योजनाएं पूरे एक वर्ष के लिए ओवर-द-टॉप (ओटीटी) लाभ प्रदान करती हैं. हालांकि, जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ये दो नए प्लान केवल तीन महीने की वैधता के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता प्रदान करते हैं. दो नए लॉन्च किए गए प्लान की कीमत यूजर्स को 399 रुपये और 839 रुपये होगी.  

Bharti Airtel Rs 399 Prepaid Plan 

भारती एयरटेल अपने 399 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2.5GB डेली डेटा के साथ 100 एसएमएस / दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की पेशकश करता है. यूजर्स को तीन महीने के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन का भी एक्सेस मिलता है. यह प्लान केवल 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है और ढेर सारे एयरटेल थैंक्स लाभ लाता है, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन, अपोलो 24|7 सर्कल और अधिक का एक महीने का फ्री ट्रायल शामिल है. 

Bharti Airtel Rs 839 Prepaid Plan 

भारती एयरटेल 84 दिनों की लंबी वैधता के साथ अपना 839 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करता है. इस प्लान के साथ ही यूजर्स को तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान के साथ दिया जाने वाला डेटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के साथ प्रतिदिन 2GB है. कंपनी इस प्लान के साथ एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स को भी बंडल करती है, जिसमें एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक भी शामिल है. 

ये एयरटेल द्वारा लॉन्च किए गए दो नए प्लान हैं. गौरतलब है कि बुधवार को Reliance Jio ने तीन महीने के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ चार नए प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किए. इसमें एक डेटा-ओनली प्लान भी शामिल है जिसे भारती एयरटेल ने लॉन्च नहीं किया है. ये प्लान्स ज्यादातर प्रति यूजर औसत राजस्व (एआरपीयू) को बढ़ाने में मदद करने के लिए हैं क्योंकि तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता की शायद ही कोई आवश्यकता थी. यूजर्स इसे केवल 499 रुपये देकर एक साल के लिए प्राप्त कर सकते हैं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like