home page

New Scorpio के बाद Mahindra की Facelift Bolero मचाएगी धमाल, बेहतरीन फीचर्स और धांसू लुक के साथ होगी एंट्री

 | 
mahindra new bolero

टाटा (Tata) के बाद महिंद्रा (Mahindra) दूसरी कंपनी है जिसने अपनी एसयूवी को देश ने लांच किया था। यह एक्सयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) थी। इसे लोगों द्वारा खूब प्यार मिला और आज भी इसकी सेल्स काफी अच्छी है। कंपनी ने इसके नए वर्जन बोलेरो नियो को भी लांच किया था।

लेकिन अब कंपनी बोलेरो के नए फेसलिफ्ट (Mahindra Bolero Facelift 2022) को बाजार में उतारने वाली है। इस नए मॉडल में मस्कुलर लुक और कई शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद है। नई बोलेरो एसयूवी में ड्यूलटोन एक्सटीरियर दिया जाएगा, वही कंपनी से एक नए रेड पेंट में भी लांच करेगी।

अभी यह एसयूवी सिर्फ तीन रंगों में ही उपलब्ध है जिसमें ब्राउन, सिल्वर और वाइट शामिल है। रिपोर्ट की माने तो नई बोलेरो के डिजाइन में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा। इस पर कंपनी का कहना है कि वह इस कार से उसकी पहचान नहीं छोड़ना चाहती इसलिए इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा।

महिंद्रा (Mahindra) की और कारों की तरह इसमें भी कई सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे, जिसमें 6 एयर बैग, रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिसटीब्यूशन सिस्टम (EBS) के साथ एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स शामिल होंगे। इस नई एसयूवी में कंपनी द्वारा नई अप्पू हॉल स्ट्रीट और डैशबोर्ड देने की संभावना है।

इसी के साथ इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, क्लस्टर कीलेस एंट्री, यूएसबी, मैनुअल एसी यूनिट और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ वाला ऑडियो सिस्टम दिया जा सकता है।

मिलेगा दमदार इंजन:

नई महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट (New Mahindra Bolero Facelift) में पुराना इंजन ही दिया जाएगा, जो 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला mHawk डीजल इंजन है। यह इंजन 75 bhp का पावर और 210 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like