Jobs Haryana

Actress Bold Tattoo: टैटू की दुकान बनीं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, नहीं छोड़ी बॉडी पर एक भी जगह

 | 
टैटू की दुकान बनीं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, नहीं छोड़ी बॉडी पर एक भी जगह

वीजे बानी इन दिनों अपनी पॉपुलर वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' (Four More Shots Please) के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में जिसका प्रमोशन तेजी से चल रहा है. हाल ही में बानी को सीरीज की पूरी टीम के साथ स्पॉट किया गया. 

2/6

प्रमोशन के लिए बानी ने एक वन शोल्डर बेबी पिंक कलर की साटन ड्रेस का चुनाव किया जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही थीं. 

3/6

थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बानी का हॉट लुक लोगों को उनका दीवाना कर रहा था. हालांकि, बानी की बॉडी पर बने टैटू ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा. बानी ने अपनी बॉडी के अलग-अलग हिस्सों पर टैटू बनवाए हुए हैं जिन्हें वो अक्सर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. 

4/6

आपको बता दें कि बानी अपनी शरीर पर बनवाए टैटू की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि, इन बातों का एक्ट्रेस पर कोई असर नहीं पड़ता. 

5/6

खैर, बात करें बानी की अपकमिंग वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की तो ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी. 

6/6

बानी के अलावा 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता और अमृता पुरी भी अहम भूमिका में हैं. इसके पहले दोनों सीजन को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अब उम्मीद है कि नए सीजन को भी लोगों से उतना ही प्यार मिलेगा. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like