Jobs Haryana

Aaj Ka Rashifal, 05 अगस्त 2022: मेष, कन्या, मीन समेत इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें... 
 | 
Aaj Ka Rashifal, 05 अगस्त 2022: मेष, कन्या, मीन समेत इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

आज तारीख है 05 अगस्त 2022 दिन शुक्रवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल 

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) 

भूमि-भवन व मकान-दुकान इत्यादि की खरीद-फरोख्त मनोनुकूल लाभ देगी. बेरोजगारी दूर होगी. आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. भाग्य का साथ मिलेगा. चारों तरफ से सफलता मिलेगी.आज के दिन आपके साथ कुछ अप्रत्याशित घटना घटित हो सकती हैं लेकिन यह आपके लिए अच्छा ही रहेगा. घर में खुशी का माहौल रहेगा. 

शुभ रंग: पीला 

शुभ अंक: 1 

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. कारोबार लाभदायक रहेगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा.समय की बर्बादी ज्यादा होगी और काम कम. आपका मन विचारो में ही खोया रहेगा जिस कारण काम में मन कम ही लगेगा.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 8

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. चोट व दुर्घटना से बड़ी हानि की आशंका बनती है, सावधानी आवश्यक है. लेन-देन में जल्दबाजी से बचें. आय बनी रहेगी.आज के दिन आप कही बाहर ना जाए क्योंकि दुर्घटना होने की संभावना है. ऐसे में घर पर रहे और बाहर जाना पड़े तो सार्वजानिक वाहन से ही यात्रा करे.

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

अध्यात्म में रुझान रहेगा. सत्संग का लाभ प्राप्त होगा. राजकीय बाधा दूर होकर स्थिति लाभदायक बनेगी. कारोबार में वृद्धि होगी. आसपास का वातावरण सुखद रहेगा. जॉब करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है. सभी के साथ बनाकर रखे तो ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे. माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

शुभ रंग: महरून

शुभ अंक: 6

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

कार्यस्थल पर सुधार व परिवर्तन हो सकता है. योजना फलीभूत होगी. तत्काल लाभ नहीं होगा. निवेश में जल्दबाजी न करें. आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं.किसी करीबी मित्र की बात दिल पर लग सकती है और मित्रता भी टूट सकती है. ऐसे में कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार अवश्य कर ले.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक :9

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

यात्रा मनोनुकूल रहेगी. नया काम मिलेगा. नए अनुबंध होंगे. डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है. कारोबार में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. समय की अनुकूलता रहेगी, लाभ लें.जीवन में कोई नया साथी मिल सकता हैं जिस कारण आपका मन आनंदित रहेगा. ऐसे में उत्तेजित होने से बचे और पहली बार में ही सब कुछ ना कह डाले.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 3

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. फालतू खर्च होगा. कर्ज लेना पड़ सकता है. आय में कमी होगी. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.किसी से प्रेम करते हैं लेकिन कह नहीं पा रहे हैं तो आज का दिन उसके लिए शुभ है. आज आप अपने दिल की बात कह देंगे तो परिणाम बेहतर रहेगा.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 4

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. यात्रा लाभदायक रहेगी. शेयर मार्केट व म्युचुअल फंड मनोनुकूल लाभ देगा.खर्चे बढ़ जाएंगे लेकिन उस हिसाब से कमाई नही होगी. मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार में किसी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता हैं.

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 7

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आत्मसम्मान बना रहेगा. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. भूले-बिसरे साथियों व संबंधियों से मुलाकात होगी. कारोबार में अनुकूलता रहेगी. स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है.किसी के साथ कोई पुराना विवाद है तो उसमे आज एक नया मोड़ आ सकता हैं. कोर्ट कचहरी का चक्कर समाप्त होगा या उससे आराम मिलेगा.

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 6

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

मित्रों का सहयोग करने का अवसर प्राप्त हो सकता है. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल चलेगा. शेयर मार्केट व म्युचुअल फंड से लाभ होगा. यात्रा सफल रहेगी. शत्रु सक्रिय रहेंगे.परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लग सकती है जिस कारण खुशी का माहौल रहेगा. सभी के प्रति आपका व्यवहार मृदु रहेगा.

शुभ रंग: काला

शुभ अंक: 2

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आय में निश्चितता रहेगी. समय शीघ्र सुधरेगा. विवाद को बढ़ावा न दें. बेवजह कहासुनी हो सकती है. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. थकान व कमजोरी रह सकते हैं. लेन-देन में जल्दबाजी न करें.व्यर्थ की बातो में ना उलझे और अपने उद्देश्य पर ध्यान दे. किसी अनजान व्यक्ति से बहस हो सकती हैं लेकिन आप उस ओर ध्यान नही देंगे तो बात नही बिगड़ेगी.

शुभ रंग: लाल

शुभ अंक: 9

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. कार्य की प्रशंसा होगी. प्रसन्नता तथा संतुष्टि रहेगी. यात्रा मनोरंजक हो सकती है. व्यापार-व्यवसाय में नए प्रयोग किए जा सकते हैं. समय की अनुकूलता का लाभ लें. धन प्राप्ति सुगम होगी.घर की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और बिज़नेस अच्छा चलेगा. यात्रा करने के भी योग हैं ऐसे में पूरी सावधानी बरते. किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है.

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 5

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like