Jobs Haryana

गुरुग्राम में 23 साल की लड़की का गला रेतकर की हत्या, चाकू से कलाई भी काटी

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि महरौली रोड पर एक झुग्गी बस्ती में एक 23 वर्षीय महिला का गला काटा गया. लड़की की कलाई भी कटी हुई मिली.

 | 
गुरुग्राम में 23 साल की लड़की का गला रेतकर की हत्या, चाकू से कलाई भी काटी

गुरुग्राम के महरौली रोड पर एक झुग्गी बस्ती में एक 23 वर्षीय युवती का गला काटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती का शव परिजनों को घर में खून से सना हुआ मिला. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि महिला का गला काटा गया था. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि महरौली रोड पर एक झुग्गी बस्ती में एक 23 वर्षीय महिला का गला काटा गया. लड़की की कलाई भी कटी हुई मिली.

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान अंजना के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक राजस्थान के माधोगढ़ का रहने वाला और राजमिस्त्री का काम करने वाला हरकेश नाम का शख्स रविवार की सुबह अपनी पत्नी के साथ काम पर निकला था. पुलिस ने बताया कि जब वह लौटा तो हरकेश ने अपनी बेटी का शव खून से लथपथ पाया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ डीएलएफ फेज-1 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 201 (सबूत छुपाने) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

गुरुग्राम में 23 साल की लड़की का गला रेतकर की हत्या, चाकू से कलाई भी काटी

गला रेतने के साथ कलाई पर चाकू से किए गए थे वार

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि महिला का गला काटा गया था और उसकी कलाई पर चाकू से वार किया गया था. पुलिस ने कहा कि उसके शरीर पर और कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. डीएलएफ फेज 1 थाने के थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने कहा, ऐसा संदेह है कि महिला को उसके परिचित ने नींद में ही मार दिया था.” पुलिस ने बताया कि ” महिला के परिवार ने हत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like