Jobs Haryana

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर किया ये काम...जिसे जान चौंक जाएंगे आप

 | 
पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर किया ये काम

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है।  यहाँ एक महिला को उसके पति ने उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। लेकिन पति ने अपनी पत्नी को पकड़ तो लिया फिर अस्पताल भी पति को ही जाना पड़ा। क्योकि बाद में उसकी ऐसी हालत कर दी गई कि  अस्पताल में  भर्ती करना पड़ा।  पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि यह घटना गोरखपुर के गुलरिहा इलाके की है। यहां रहने वाला एक युवक प्राइवेट नौकरी करता है। बुधवार रात को वह अपने घर में ही था। पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थी, जबकि वह दूसरे कमरे में सो रहा था। देर रात खटके की आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई। आवाज पत्नी के कमरे से आ रही थी। वह अपने बिस्तर से उठकर पत्नी के कमरे में गया तो उसके होश उड़ गए।

जब यह युवक कमरे में गया तो देखा कि उसकी पत्नी उसके गांव के ही किसी युवक के साथ कमरे में थी। युवक ने जब अपनी पत्नी  आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसके भी होश उड़ गए। जब उसने उनसे सवाल जवाब किये तो इस पर अन्य युवक भड़क गया। आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की लाटी-डंडों से जमकर पिटाई लगा दी।

पुलिस ने सूचना मिलते ही मोके पर पहुंच मारपीट में घायल हुए व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बताया है कि पिटाई से उसके हाथ की हड्डी टूट गई है। वहीं पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like