Jobs Haryana

IAS Akshay Labroo and IRS Abhishri : इस आईएएस और आईआरएस की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, जानिए कहां हुई मुलाकात, कैसे हुई शुरुआत

जोड़ी हो तो ऐसी इस आईएएस और आईआरएस के जैसी। जी हाँ आईएएस अक्षय लबरू और आईआरएस अभिश्री की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। लोग इस जोड़ी जो खूब पसंद करते हैं और प्यार देते हैं। 
 | 
इस आईएएस और आईआरएस की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, जानिए कहां हुई मुलाकात, कैसे हुई शुरुआत

IAS Akshay Labroo and  IRS Abhishri Love Story : जोड़ी हो तो ऐसी इस आईएएस और आईआरएस के जैसी। जी हाँ आईएएस अक्षय लबरू और आईआरएस अभिश्री की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। लोग इस जोड़ी जो खूब पसंद करते हैं और प्यार देते हैं। 

यह दोनों अफसर अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं तभी ये सोशल मीडिया पर खूब फेमस है। यह दोनों इंस्टाग्राम पर अपनी कपल फोटो के साथ प्रोफेशनल फोटोज़ भी शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि दोनों की बड़ी संख्या में फैन फॉलोविंग है। 

आपको बता दें कि आईएएस अक्षय लबरू और आईआरएस अभिश्री ने साल 2020 में शादी की थी। कुछ महीने पहले दोनों ने अपनी सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। आईएएस अक्षय लबरू जम्मू-कश्मीर में इन्फॉर्मेशन डिपार्टमेंट के डायरेक्टर और लेफ्टिनेंट गवर्नर के सचिवालय के एडिशनल सचिव के तौर पर कार्यरत हैं। आईएएस अक्षय लबरू 2018 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं।  उनकी रैंक 104वीं थी। आईआरएस अभिश्री और आईएएस अक्षय लबरू की मुलाकात LBSNAA मसूरी में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। 

आईआरएस अभिश्री की यदि बात की जाये तो वह उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली हैं। उनके परिवार में कई आईएएस अफसर हैं। आईआरएस अभिश्री ने यूपीएससी परीक्षा में 297वीं रैंक हासिल की थी। उनके पिता ज्ञानेश कुमार 1988 बैच के आईएएस हैं, बड़ी बहन मेधा रूपम और उनके पति मनीष 2013 बैच के आईएएस हैं, चाचा मनीष 1991 बैच के आईएएस हैं, फूफा उपेंद्र जैन 1991 बैच के आईपीएस हैं, फुफेरे भाई आशू कुमार आईपीएस और उनकी पत्नी रुचिका एमपी कैडर से आईएएस हैं। 


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like