Jobs Haryana

SpiceJet Flight: Spicejet की फ्लाइट मेंअंकल ने Air Hostess से की ऐसी हरकत, हुआ अरेस्ट...जानिए क्या था मामला

 | 
spicejet

SpiceJet Flight: एयर इंडिया (Air India) की फ़्लाइट में महिला के ऊपर कथित तौर पर पेशाब करने का मामला तो पूरे देश ने सुना है। अब स्पाइसजेट (Spicejet) की एक फ्लाइट में महिला केबिन क्रू के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। फ्लाइट में एक पैसेंजर ने केबिन क्रू के साथ बदतमीजी की। जिसके बाद आसपास बैठे लोगों ने मामले को शांत कराया।

 

स्पाइसजेट की दिल्ली-हैदराबाद फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ एक व्यक्ति ने बदसलूकी की। हंगामा होने के बाद फ्लाइट में बैठे लोगों ने मामले को शांत कराया। जिसके बाद आरोपी यात्री और उसके साथी को विमान से उतार दिया गया।  

दिल्ली पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

 

स्पाइसजेट के प्रवक्ता के अनुसार ये घटना सोमवार, 23 जनवरी की है। स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन का विमान (SG-8133) दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था। दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान अबसार आलम नाम के व्यक्ति ने केबिन क्रू के साथ गलत व्यवहार किया। जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना के बारे में बताया। अबसार और उसके साथी को विमान से उतार कर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने अबसार आलम को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर FIR भी दर्ज कर ली गई है।

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like