Jobs Haryana

स्पा के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस तो हुआ पर्दाफाश

 | 
SPA CENTER

Banswada Crime News : बांसवाड़ा शहर में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य करने पर डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में बनी एक टीम ने कार्रवाई करते हुए 4 लड़कियों को हिरासत में लिया है. इस स्पा सेंटर में स्पा की आड़ पर गलत कार्य हो रहा था जिस पर पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा और कार्रवाई को अंजाम दिया.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के नक्षत्र मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर आज बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. डीएसपी राठौड़ ने एक पुलिसकर्मी को स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा जहां पर स्पा की आड़ पर अनैतिक कार्य किया जा रहा था, जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा और स्पा सेंटर से 4 लड़कियों को हिरासत में लिया. मौके पर डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और राजतालाब थाना अधिकारी राम रूप मीणा सहित सभी पुलिसकर्मी मौजूद थे, चारों लड़कियों को राज तालाब थाना में ले जाया गया जहां पर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

बता दें कि बांसवाड़ा शहर के राज तालाब थाना क्षेत्र के नक्षत्र मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. जैसे ही पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर 4 युवतियों को गिरफ्तार किया तो इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस की छापेमारी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर ले जाती हुई नजर आ रही है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like