Jobs Haryana

Rohtak double Murder Case : हरियाणा के रोहतक के दोहरे हत्याकांड में चौकाने वाला खुलासा, भतीजा ही निकला हत्यारा, जानें क्या था मामला

 | 
भतीजा ही निकला हत्यारा

Rohtak double Murder Case : हरियाणा के रोहतक में बाप-बेटी के दोहरे हत्याकांड में चौकाने खुलासा सामने आया है।  रंजिश में भतीजे ने ही अपने दोस्त के साथ  मिलकर बाप-बेटी के ऊपर गोलियों से फायरिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपने कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक बोहर गांव निवासी सुरेंद्र (47) चार भाइयों में सबसे छोटा था। 11 जनवरी की सुबह उसका शव लहूलुहान हालत में फर्श पर मिला, जबकि उसकी बेटी 14 वर्षीय निकिता का शव बेड पर पड़ा था। हमलावरों ने निकिता को तीन व सुरेंद्र को दो गोली मारी थी।मृतक के भाई अजीत की शिकायत के आधार पर थाना अर्बन एस्टेट में मामला दर्ज किया गया था।

पत्नी के साथ भी था मनमुटाव 

मृतक सुरेंद्र के भाई ने बयान दिया था कि उसके भाई सुरेंद्र व उसकी पत्नी रितु में चार साल से मनमुटाव चल रहा था। बेटी निकिता व बेटा हर्षित पिता के साथ ही बोहर गांव में रहते थे।

मामले की गंभीरता को देखते टीम का किया गठन

11 जनवरी को सुबह करीब सवा 6 बजे सुरेंद्र के भाई अजीत को सूचना मिली कि सुरेंद्र व उसकी बेटी निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी उदय सिंह मीना ने उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डॉ. रविन्द्र सिंह के नेतृत्व मे विशेष जांच टीम का गठन किया। जिसमें प्रभारी CIA-1 स्टाफ SI अनेश, प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट निरीक्षक दिलबाग सिंह व साइबर सेल की टीम  मौजूद रही ।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like