Jobs Haryana

RSMSSB JEN Recruitment 2022: JEN भर्ती का परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट

RSMSSB JEN Recruitment 2022 : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने राजस्थान कनिष्ठ अभियंता भर्ती 2022 का अंतिम परिणाम  जारी कर दिया है. जेईएन मैकेनिकल/इलेक्ट्रिकल डिप्लोमा और डिग्री, जेईएन सिविल डिप्लोमा और डिग्री का फाइनल परिणाम देखें. 

 | 
RSMSSB JEN Recruitment 2022: JEN भर्ती का परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट

RSMSSB JEN Recruitment 2022 : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने राजस्थान कनिष्ठ अभियंता भर्ती 2022 का अंतिम परिणाम  जारी कर दिया है. जेईएन मैकेनिकल/इलेक्ट्रिकल डिप्लोमा और डिग्री, जेईएन सिविल डिप्लोमा और डिग्री का फाइनल परिणाम राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी किया गया. JEN भर्ती परीक्षा के तहत थे परीक्षाओं का आयोजन किया गया था दस्तावेज सत्यापन के बाद राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा आज सभी पदों पर अंतिम परिणाम जारी कर दिया गया है. 

इस तरह देखें रिजल्ट 
1. सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं 

2. समाचार और सूचनाएं वाले बॉक्स में जाएं 

3. अब राजस्थान JEN Result 2022 पर जाएं 

4. यहां आपका स्क्रीन पर एक PDF फाइल खुल जाएगी 

5. इस लिस्ट में आप अपना रोल नंबर दर्ज कर चेक करें  

6. इस फाइल का प्रिंट आउट निकाल लें या फाइल सेव कर लें 

राजस्थान JEN भर्ती का रिजल्ट 7 जुलाई 2022 को जारी किया गया था. जिसमें श्रेणी वार रिक्त पदों के 2 गुना अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन सूची के लिए सूचीबद्ध किया गया था. इन अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच करने के बाद अंतिम परिणाम जारी किया गया है.परीक्षा का आयोजन 1092 पदों के लिए किया गया था.कनिष्ठ अभियंता विद्युत डिप्लोमा भर्ती परीक्षा में स्वायत्त शासन विभाग के लिए श्रेणीवार गैर अनुसूचित जाति के कुल 11 रिक्त पदों के मुकाबले 10 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है. 

कनिष्ठ अभियंता विद्युत डिग्री भर्ती परीक्षा के परिणाम में स्वायत्त शासन विभाग के लिए 44 रिक्त पदों के विरूद्ध 44 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है.कनिष्ठ अभियंता यांत्रिक/ विद्युत डिप्लोमा भर्ती परीक्षा में पात्र पाए गए अभ्यार्थियों में से वरीयता और प्राथमिकता के आधार पर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के लिए श्रेणीवारी गैर अनुसूचित क्षेत्र के कुल 26 रिक्त पदों के विरूद्ध 26 अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन किया गया है. 

वहीं कनिष्ठ अभियंता सिविल डिप्लोमा भर्ती परीक्षा में सार्वजनिक निर्माण विभाग के लिए श्रेणीवार कुल 61 रिक्त पदों के विरूद्ध 59 अभ्यर्थियों और अनुसूचित क्षेत्र के 5 पदों लिए 5 अभ्यर्थियों का चयन किया है.स्वायत्त शासन विभाग के लिए गैर अनुसूचित क्षेत्र के कुल 96 रिक्त पदों के विरूद्ध 96 अभ्यर्थियों और अनुसूचित क्षेत्र के 5 पदों के विरूद्ध 2 अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन किया गया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like