Jobs Haryana

My story: पती से नाखुश महिला ने दामाद के साथ किया ये काम, पकड़े जानें पर बताई वजह...

 | 
sas damad love

My story: राजस्थान के सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में प्यार में पागल होकर घर से फरार होने वाले सास और दामाद के प्रेमी जोड़े (Damad and Saas Lover Couple) का आखिरकार 15 दिन बाद पकड़ लिया गया है. इनको समाज के ही लोगों ने पकड़ा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. दामाद के साथ फरार हुई सास ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है. लेकिन अब सास ने दामाद को छोड़कर पति के साथ रहने का फैसला किया है. प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया है. दामाद के साथ घर छोड़कर फरार हुई इस सास का कहना है कि पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था. इसलिए वह घर जंवाई के साथ भाग गई थी.

पुलिस के अनुसार इस प्रेमी जोड़े को समाज के लोगों ने पकड़ लिया. बाद में उन्होंने उनको पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में सास का कहना था कि उसका पति रमेश आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. इसलिए वह घर छोड़कर अपने दामाद के साथ चली गई थी. घर छोड़कर जाने के बाद दोनों पहले समेरपुर गये. बाद में वहां से पाली चले गये और वहां मजदूरी करने लगे थे.

प्रेमी जोड़े ने मंदिर के सामने की प्रतिज्ञा


जांच अधिकारी मोड़ सिंह ने बताया कि महिला लासी अपने अब पति रमेश कुमार जोगी के साथ रहना चाहती है. पुलिस ने उसे उसके पति के हवाले कर दिया है. इस संबंध में बीते 1 जनवरी को रमेश कुमार जोगी ने मामला दर्ज कराया था. उसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश की थी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया था. अब दोनों ने सामाजिक स्तर पर मंदिर के सामने अपने पति और पत्नी के साथ रहने की प्रतिज्ञा की है.

ससुर को नशे में धुत्त कर दामाद ले भागा था सास 


उल्लेखनीय है सास लासी बीते दिनों अपने दामाद के साथ घर से फरार हो गई थी. इस घटना का अंजाम देने से पहले दामाद ने अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की और उसे नशे में धुत्त कर दिया था. उसके बाद वह अपनी सास को लेकर फरार हो गया था. दामाद के जहां तीन बच्चे हैं वहीं सास के पांच बच्चे हैं. प्रेमी दामाद सास के साथ ही अपनी एक बेटी को भी ले गया था. शराब का नशा उतरने के बाद ससुर रमेश को पता चला कि उसकी पत्नी को दामाद लेकर भाग गया तब वह पुलिस की शरण में पहुंचा था.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like