Jobs Haryana

My Story: हर रात देवर को खुश करते-करते उसके दोस्तों को भी करना पड़ा खुश, भाभी की हुई बुरी हालत

 | 
bhabhi

My Story: ननद और जीजा दोनों अवैध संबंध में आ गए थे क्योंकि वे अपने रिश्ते की मर्यादा को भूल चुके थे। महिला की गैरमौजूदगी में उसके देवर से शारीरिक संबंध बनाए। महिला का जीवन उस वक्त समाप्त हो गया जब उसके देवर ने उसके साथ वह काम किया जो वो सोच भी नहीं सकती थी। कहानी यूपी के बिजनौर की है। जहां एक महिला का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी मच गई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हड़कंप मच गया।

दरअसल, जीजा के फिंगरप्रिंट ने इस कहानी का राज खोला था। साक्ष्य नष्ट करने के लिए युवक ने उसके शव पर पानी डाला, जिससे उंगलियों के निशान गायब हो गए। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। महिला के शव के पास से ननद की तस्वीर वाला मोबाइल फोन मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी देवर समेत चार अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतका उसकी मौसेरी भाभी थी। उसका पति और देवर दोनों हरिद्वार में काम करते थे और वह घर में अकेली रहती थी। इस दौरान उनका बंधन और मजबूत हुआ। वे करीब डेढ़ साल से अवैध संबंध में थे। युवक अपने साथियों के साथ शारीरिक संपर्क करना चाहता था। महिला कुछ दिनों से अपने मौसेरे देवर को टाल रही थी। नतीजतन घायल युवक ने इसकी सूचना अपने तीन दोस्तों को दी। उसके बाद, उसके दोस्तों ने उसे अपनी भाभी के साथ यौन संबंध को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। जिसके बाद देवर आरोपी इस संबंध के लिए तैयार हो गया. 

19 जुलाई को जब महिला खेत में चारा लेने गई तो चारों मौके का फायदा उठाकर वहां चले गए। वहां देवर ने अपनी भाभी को तीनों दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. लेकिन उसने मना कर दिया और काफी शोर मचाते हुए भागने की कोशिश की। फिर चारों ने दुपट्टे से महिला का गला घोंट दिया। जिसके बाद देवर ने सबूत मिटाने के लिए वहां से फिंगर गायब किया. इसके लिए उसने भाभी के शरीर पर पानी डाला, उसके बाद मिट्टी डाली। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। हालांकि, यह कहा जाता है कि अपराधी कितना भी शातिर हो अपराध का सबूत छोड़ ही जाता है। इस घटना के बाद जब पुलिस ने छान बीन की तो झाड़ी में उन्हें फोन मिला. जिसके चलते इस पूरी घटना का खुलासा हुआ.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like