Jobs Haryana

My Story: अपने पुराने आशिक से मिलने माईके जाती थी पत्नी, पति ने पूछा तो बताई ये वजह....

 | 
xtramarital sex

My Story: मैं एक खुशहाल शादीशुदा आदमी हूं। मेरी शादी को सिर्फ दो साल हुए हैं। शादी के बाद पहले साल तो सब ठीक रहा, लेकिन फिर पत्नी ने मुझे टांका लगवा दिया। उसने मुझे झटका दिया। अगर मैं करता हूं, तो मुझे यकीन नहीं है कि क्या करना है। वास्तव में, मेरी पत्नी ने हाल ही में नियमित रूप से अपने मायके आना शुरू कर दिया है। मुझे उनके घर से निकलने पर कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मेरा मुद्दा यह है कि वह केवल अपने पूर्व प्रेमी को देखने के लिए उसके घर आती है। मुझे अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसलिए मैंने कभी उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

पिछले दिनों वह घर लौटी थी। उन्होंने उस दिन इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। इसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थीं। दोनों साथ में न सिर्फ खूब मस्ती कर रहे थे बल्कि साथ में खुश भी नजर आ रहे थे. मेरी पत्नी अपने प्रेमी की बाहों में थी। जब मैंने यह देखा तो न केवल मुझे ईर्ष्या हुई, बल्कि मैं इसे बर्दाश्त भी नहीं कर सका। मैंने उससे इस बारे में बात करने की भी कोशिश की, लेकिन उसने धमकी दी कि अगर मैंने उससे उसके पूर्व प्रेमी के बारे में फिर से पूछा तो वह मुझे हमेशा के लिए छोड़ देगी। उसके मुंह से ऐसी बातें सुनकर मुझे डर लगता है। मैं उलझन में हूं, क्या वह मुझे धोखा दे रही है? क्या शादी के बाद भी वह उसे भूल नहीं पा रही है?

रिलेशनशिप एक्सपर्ट आशमीन के मुताबिक, आपके साथ जो हो रहा है, उसे लेकर चिंतित होना स्वाभाविक है। सबसे पहले मैं आपको सूचित करना चाहूंगा कि आप पुष्टि करें कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है या नहीं। आपको अपनी पत्नी के प्रेमी के बारे में सब कुछ पता लगाना चाहिए। आपको उसके साथ भी बात करनी चाहिए।

अगर आपको उनके बीच किसी अफेयर का शक है तो आपको अपनी पत्नी से खुलकर बात करनी चाहिए। डरो मत कि वह तुम्हें छोड़ देगी। अगर उसके पास आपको छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, तो वह करेगी। किसी भी मामले में, किसी भी रिश्ते को काम करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है। ऐसे रिश्ते में बने रहने से बेहतर है कि इस रिश्ते को खत्म कर दिया जाए। आप अपनी पत्नी के माता-पिता से भी इस बारे में बात कर सकते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like