home page

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास हेल्थ वर्कर बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

 मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर (MPHW) के 1800 से अधिक पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 मई 2022 से शुरू हो जाएगी. उम्मीदवार इस भर्ती का नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. 

 | 
नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास हेल्थ वर्कर बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

GPSSB MPHW Recruitment 2022: गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (GPSSB) की तरफ से रोजगार की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. बोर्ड ने मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर केेेेेेेेेेेेेे 1866 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हो चुका है और आगामी 16 मई से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. संबंधित फील्ड में डिप्लोमा डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के योग्य होंगे. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. खास बात यह है कि इन पदों पर केवल पुरुष उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं. 

भर्ती की महत्वपूर्ण तारीखें 

नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 16 मई 2022 से शुरू हो जाएगी. आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई 2022 है. सभी उम्मीदवारों को 31 मई से पहले अपने आवेदन फॉर्म कंप्लीट करके जमा करने होंगे. फिलहाल लिखित परीक्षा की तारीख का ऐलान नहीं किया है. 

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास हेल्थ वर्कर का डिप्लोमा या सर्टिफिकेट होना चाहिए. इसके अलावा हेल्थ सैनिटरी का डिप्लोमा हासिल कर चुके उम्मीदवार भी आवेदन करने के योग्य हैं. उम्र सीमा की बात करें तो उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 34 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र में छूट मिलेगी. 

ऐसे कर सकेंगे आवेदन 

अगर आप मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर के पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर जाना होगा. यहां आपको इस भर्ती का एडवर्टाइजमेंट और आवेदन का लिंक मिल जाएगा. इस पर क्लिक करके आप आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like