home page

इस राज्य में एक्साइज एंड टैक्स इंस्पेक्टर के सैकड़ों पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Punjab Tax Inspector Jobs 2022: इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 23 मई 2022 से शुरू हो जाएगी. उम्मीदवार भर्ती का नोटिफिकेशन भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर देखा जा सकता है. 

 | 
इस राज्य में एक्साइज एंड टैक्स इंस्पेक्टर के सैकड़ों पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

PSSSB Recruitment 2022 Notification: अगर आप ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुके हैं, तो आपके पास एक्साइज एंड टैक्स इंस्पेक्टर बनने का सुनहरा मौका है. पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने एक्साइज एंड टैक्स इंस्पेक्टर के 107 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. चयन बोर्ड ने इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है और ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 23 मई 2022 से शुरू हो जाएगी. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 35,400 रुपये सैलरी दी जाएगी. 

भर्ती की जरूरी तारीखें 

नोटिफिकेशन के मुताबिक 107 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आगामी 23 मई से शुरू हो जाएगी. फिलहाल आवेदन की अंतिम तारीख निर्धारित नहीं की गई है. इस भर्ती का नोटिफिकेशन आप चयन बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. 

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा 

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के योग्य हैं. उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर कोर्स का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए. आवेदकों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 37 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमों के मुताबिक छूट मिलेगी. 

यह होगी चयन की प्रक्रिया 

आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा. इस परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट बनाई जाएगी और जो लोग इस लिस्ट में जगह बनाएंगे उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू में जो लोग सफल होंगे, उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद नियुक्ति मिल जाएगी. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like