Jobs Haryana

Job News: बड़ी खबर! यह कंपनी करने जा रही 9 हजार कर्मियों की भर्ती, कहीं से भी काम करने की मिलेगी सुविधा

Career News: अगर आप कोई ऐसी नौकरी ढूंढ रहे हैं, जिसमें आप कहीं भी बैठकर काम कर सकें तो आपके लिए मौका आ गया है. एक मल्टीनेशल कंपनी ने भारत में विभिन्न पदों के लिए 9 हजार रिक्तियों पर भर्ती शुरू कर दी है. 

 | 
Job News: बड़ी खबर! यह कंपनी करने जा रही 9 हजार कर्मियों की भर्ती, कहीं से भी काम करने की मिलेगी सुविधा

New Jobs in Customer Services Company: कोरोना महामारी के पिछले साल के दौर ने दुनिया को भले ही कितने दर्द दिए हों लेकिन एक अच्छी बात ये हो गई कि वर्क फ्रॉम होम के रूप में लोगों को घर से काम करने का नया विकल्प मिल गया है. कंपनियों ने शुरुआत में इस व्यवस्था को मजबूरी में अपनाया था लेकिन अब वे भी इसके फायदों को देखकर काम का स्वाभाविक हिस्सा बना रही हैं. अब एक बड़ी मल्टी-नेशनल कंपनी ने भारत में 9 हजार नौकरियां देने की घोषणा की है. बड़ी बात ये है कि चयनित होने कर्मियों को कहीं से भी काम करने की छूट मिलेगी.  

देश के अलग-अलग हिस्सों से होगी हायरिंग 

ग्लोबल कस्टमर सर्विस सॉफ्टवेयर एंड सर्विसेज कंपनी (Global Customer Service Software & Services Company) ने मंगलवार को ऐलान किया कि वित्त वर्ष 22-2023 में वह 9 हजार नए कर्मचारियों की हायरिंग करेगी. कंपनी इन कर्मचारियों की भर्ती आने वाले समय में देश के अलग-अलग हिस्सों से करेगी. इन कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम यानी कहीं से भी काम करने की सुविधा दी जाएगी. कंपनी की घोषणा के मुताबिक इन कर्मचारियों को फोन और चैट के जरिए हायर किया जा रहा है. भर्ती होने वाले इंप्लाईज को इंटरनेशनल क्लाइंट्स को सर्विस देने के काम में लगाया जाएगा.  

भारत के पास संगठित और बेहतर टैलेंट पूल 

कंपनी की इंडिया एंड अमेरिका एरिया की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नीना नायर कहती हैं कि भारत के पास काफी बेहतर और संगठित टैलेंट पूल है, जोकि इस क्षेत्र में भारत को अग्रणी बनाता है. कंपनी की ओर से नए युवाओं को भर्ती कर उन्हें तराशा जाता है, जिससे वे आगे लीडर बनकर उभरते हैं. कंपनी ने पिछले साल 5 हजार युवाओं को हायर किया था. उन्हें बाद में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, वर्टिकल एक्सपर्टीज और क्लाइंट सर्विसेज की ट्रेनिंग दी गई, जिसके चलते आज वे अपनी फील्ड में बेहतर परफॉर्मेंस कर रहे हैं.  

कंपनी को कस्टमर इवेंट में मिला अवार्ड 

नीना नायर बताती हैं कि कंपनी को बेहतर कस्टमर सर्विर के लिए हाल में बीपीओ ऑफ द ईयर का खिताब भी मिला है. यह अवार्ड अमेरिका के लॉस वेगास में आयोजित एक कस्टमर इवेंट में दिया गया था. दुनिया के इस सबसे बड़े कस्टमर इवेंट में दुनियाभर की कंपनियां भाग लेती हैं और अपने-अपने उत्पाद प्रदर्शित करती हैं. जिसके आधार पर उन्हें नए वर्क ऑर्डर मिलते हैं और बिजनेस आगे बढ़ता है.   

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like