Jobs Haryana

JKPSC Sarkari Naukri: लोक निर्माण विभाग में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, 1.60 लाख होगी सैलरी

JKPSC Recruitment 2022 Sarkari Naukri: उम्मीदवार दिए गए इन तमाम खास बातों को गौर से पढ़कर आवेदन करें. साथ ही इस भर्ती प्रक्रिया के तहत उम्मीदवार JKPSC में नौकरी (Govt Jobs) हासिल कर सकते हैं. 

 | 
JKPSC Sarkari Naukri: लोक निर्माण विभाग में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, 1.60 लाख होगी सैलरी

JKPSC Recruitment 2022: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने लोक निर्माण विभाग R & B में असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) के रिक्त पदों (JKPSC Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (JKPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे JKPSC की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (JKPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया 3 अगस्त से शुरू हो गई है. 

JKPSC Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां 

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 3 अगस्त 
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 2 सितंबर 

JKPSC Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण 

कुल पदों की संख्या- 61 

JKPSC Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड 

उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग की संबंधित ब्रांच में ग्रेजुएट की डिग्री या इंजीनियरिंग की उपयुक्त शाखा में AMIE सेक्शन (ए और बी) इंडिया में होना चाहिए. 

JKPSC Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क 

अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है, और आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है. 

JKPSC Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया 

भर्ती के लिए आयोग 100 अंकों की लिखित परीक्षा (एमसीक्यू आधारित) आयोजित करेगा. परीक्षा श्रीनगर और जम्मू केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू/वाइवा वॉयस के लिए बुलाया जाएगा. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like