home page

CURAJ Recruitment 2022: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय में निकली फैकल्टी पदों पर भर्तियां, ऐसे करना है आवेदन

CURAJ Recruitment 2022: CURAJ में प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली गयी है. जिसके लिए उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट curaj.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

 | 
CURAJ Recruitment 2022: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय में निकली फैकल्टी पदों पर भर्तियां, ऐसे करना है आवेदन

CURAJ Recruitment 2022: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय, CURAJ में प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली गयी है. जिसके लिए उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट curaj.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 17 जून 2022 तक चलेगी. वही आवेदन की हार्ड कॉपी 24 जून 2022 तक जमा की जा सकती है. 

कुल 28 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसमें प्रोफेसर के साथ एसोसिएट प्रोफेसर के 13 एवं असिस्टेंट प्रोफेसर के 8 पद शामिल हैं. 

योग्यता 
आर्किटेक्चर में 55 फ़ीसदी अंको के साथ ग्रेजुएशन करने वाले उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. शैक्षिक योग्यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन पढ़ें. 

आवेदन शुल्क 
पदों के लिए आवेदन शुल्क ₹1500 निर्धारित है. हालांकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी एवं विश्वविद्यालय के कर्मचारी को कोई शुल्क नहीं देना होगा. ध्यान दें कि 1 से अधिक पदों के लिए अप्लाई करने पर अलग से आवेदन जमा करना होगा. 

कहां करें आवेदन 
उम्मीदवारों को आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में भरकर, ‘रजिस्ट्रार (रिक्रूटमेंट सेल), सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान, एनएच-8, बंदरसिंदरी, किशनगढ़, जिला – अजमेर, 305817 (राजस्थान)’ के पते पर भेजना होगा. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like