home page

CSL Recruitment 2022: इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुके युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, यहां जानें डिटेल

CSL Various Post Jobs 2022: इन 261 पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 14 मई 2022 से शुरू हो चुकी है. उम्मीदवारों इस भर्ती का नोटिफिकेशन शिपयार्ड की वेबसाइट cochinshipyard.in से डाउनलोड कर सकते हैं.  

 | 
CSL Recruitment 2022: इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुके युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, यहां जानें डिटेल

Cochin Shipyard Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) की तरफ से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. सीएसएल ने सीनियर शिप ड्राफ्ट्समैन, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट समेत 261 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए पिछले दिनों नोटिफिकेशन जारी किया गया था और आवेदन की प्रक्रिया 14 मई 2022 से शुरू हो चुकी है. संबंधित फील्ड में डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार कोचीन शिपयार्ड की आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. चयनित होने वाले उम्मीदवारों को बढ़िया सैलरी मिलेगी. 


जरूरी योग्यता और उम्र सीमा 

नोटिफिकेशन के मुताबिक कुछ पदों पर इंजीनियरिंग की डिग्री और डिप्लोमा हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, तो अन्य पदों पर संबंधित ट्रेड में डिग्री या डिप्लोमा हासिल कर चुके कैंडिडेट्स आवेदन के योग्य हैं. उम्र सीमा की बात करें तो उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. उनकी जन्मतिथि 7 जून 1987 या इसके बाद की होनी चाहिए. 

चयन प्रक्रिया और सैलरी 

इन विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/इंटरव्यू के आधार पर लिया जाएगा. जो उम्मीदवार फाइनल लिस्ट में जगह बना पाएंगे, उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद नौकरी मिल जाएगी. अलग-अलग पदों पर सैलरी अलग निर्धारित की गई है. न्यूनतम सैलरी 22500 और अधिकतम सैलरी 77000 रुपये तय की गई है. 

ऐसे करें आवेदन 

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.in पर जाना होगा. यहां उन्हें इस भर्ती का नोटिफिकेशन मिल जाएगा जिसे डाउनलोड करके अच्छी तरह पढ़ लें. नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी के अनुसार आप आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like