home page

BDL Recruitment 2022 : रक्षा मंत्रालय की इस कंपनी में नौकरियां, बिना परीक्षा के होगा सेलेक्शन

BDL Recruitment 2022 : रक्षा मंत्रालय की कंपनी में सरकारी नौकरियां हैं. कंपनी की ओर से जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, विभिन्न विभागों में प्रोजेक्ट असिस्टेंट और प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी है. 

 | 
BDL Recruitment 2022 : रक्षा मंत्रालय की इस कंपनी में नौकरियां, बिना परीक्षा के होगा सेलेक्शन

BDL Recruitment 2022 : रक्षा मंत्रालय की कंपनी भारत डायनामिक्स लिमिटेड ने देश भर में स्थित विभिन्न कार्यालयों में संचालित हो रही परियोजनाओं के लिए अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. कंपनी की ओर से जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, विभिन्न विभागों में प्रोजेक्ट असिस्टेंट और प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट के कुल 80 पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती की जानी है. यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर एक साल के लिए होगी. हालांकि इसके बाद तीन और साल के लिए साल दर साल आगे भी बढ़ाया जा सकता है. 

भारत डायनॉमिक्स भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट bdl-india.in पर जाकर किया जा सकता है. आवेदन की प्रक्रिया 14 मई से शुरू होगी और अंतिम तिथि 4 जून 2022 है. 

भारत डायनॉमिक्स भर्ती 2022 आयु सीमा 

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 साल होनी चाहिए. जबकि एससी, एसटी को 5 साल, ओबीसी को तीन साल की अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी. 

कैसे होगा सेलेक्शन 

उम्मीदवारों का सेलेक्शन क्वालिफाईंग एग्जाम के मार्क्स, पूर्व अनुभवों और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों के आवेदन के विवरणों के आधार पर बनाई गई लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like