Jobs Haryana

Haryana CET Exam: लाखो युवाओ को झटका, अब इस महीने मे होगी हरियाणा CET परीक्षा

 | 
Haryana CET Exam: लाखो युवाओ को झटका, अब इस महीने मे होगी हरियाणा CET परीक्षा

चंडीगढ़ :- पिछले काफी समय से हरियाणा के युवा CET परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं. अब सरकार फिर से युवाओं को निराश करने वाली है. बता दे कि अभी तक यह खबरें सामने आ रही थी कि CET की परीक्षा का आयोजन September महीने में करवाया जाएगा. अब Haryana CET Exam की परीक्षा सितंबर में न होकर November महीने में आयोजित करवाई जा सकती है. 

सरकार ने दिया युवाओं को तगड़ा झटका 

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से केवल इस परीक्षा को स्थगित किया जा रहा है. पहले यह परीक्षा मई -जून महीने में आयोजित करवाने की बात सामने आई थी. उसके बाद जुलाई फिर सितंबर और अब इस परीक्षा को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. यह परीक्षा September में ना होकर अब November महीने में करवाई जाएगी. पिछले डेढ़ साल से 11.5 लाख युवा ग्रुप सी और ग्रुप डी के लिए सीईटी परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं. 

इस महीने में होगी CET की परीक्षा 

हरियाणा में सभी भर्तियों को सीइटी के अंडर कर दिया गया. पिछले काफी समय से युवा परीक्षा की तिथि का इंतजार कर रहे थे. अब दोबारा से इस परीक्षा को सितंबर की बजाय नवंबर में आयोजित करवाया जाएगा. 10 जुलाई को One time registration portal  पर रजिस्ट्रेशन पूरा हो चुका है और 15 जुलाई तक फीस जमा की गई. 

वहीं दूसरी और हरियाणा में भर्तियों के घोटाले ही खत्म नहीं हो रहे. कुछ समय पहले भी क्लर्क भर्ती में भी ऐसा ही हुआ. हरियाणा में 35000 से अधिक भर्तियां सीईटी के अंडर होनी है. दूसरे राज्यों में CET लागू होने के बाद दो से तीन बार CET की परीक्षा ली जा चुकी है, परन्तु हरियाणा में इस परीक्षा का आयोजन एक बार भी नहीं हो पाया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like