Jobs Haryana

Haryana news: हरियाणा में साली को भगाने पर सात बच्चों के बाप को परिवार वालों ने सिखाया सबक, जूतों की माला पहनाई और पिलाया मूत्र...जानें क्या है मामला

 | 
Haryana news: हरियाणा में साली को भगाने पर सात बच्चों के बाप को परिवार वालों ने सिखाया सबक, जूतों की माला पहनाई और पिलाया मूत्र...जानें क्या है मामला

Haryana news: साली से प्रेम करने पर एक युवक को प्रताडि़त किया गया। साली के साथ भागा जोड़ा स्वजनों के हत्थे चढ़ा तो करीब 15 घंटे तक युवक को बंधक बनाकर पीटा। युवक को दो बार मूत्र पिलाया गया। गुप्तांग पर यातनाएं दी गईं। जूतों की माला पहनाकर घुमाया। युवक ने कुकर्म का आरोप भी लगाया। युवक के समाज के लोगों को प्रताड़ना की बात पता चली तो बीचबचाव करके उसे छुड़वाया। मामले का वीडियो वायरल हो गया।

एसपी ने की कार्रवाई

स्वजनों ने सोमवार सुबह घटना की जानकारी करनाल के एसपी को दी। एसपी गंगाराम पूनिया ने घरौंडा थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। घरौंडा क्षेत्र के एक गांव के 35 वर्षीय युवक का पानीपत निवासी साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसकी विवाहित साली इंद्री में रहती है और मायका पानीपत स्थित झुग्गी-झोपड़ी में है। कुछ दिन पहले दोनों भाग गए थे। वे पंजाब के बरनाला में रहने लगे। 21 जनवरी को साली के स्वजनों ने दोनों को पकड़ लिया। एक कार से दोनों को पानीपत लेकर पहुंचे।

युवक को किया प्रताड़ित

स्वजनों ने युवक को प्रताड़ित करना शुरू किया। सबक सिखाने के नाम पर जूतों की माला डालकर झुग्गी-झोपड़ी के क्षेत्र में घुमाया। समाज के लोगों के साथ रविवार की रात युवक अपने गांव पहुंचा और आपबीती बताई। हालांकि उसने मेडिकल परीक्षण नहीं करवाया।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

घरौंडा के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने अपने ही रिश्तेदारों के खिलाफ अपहरण कर अमानवीय यातनाएं देने की शिकायत दी है। पीडि़त युवक और साली के सात-सात बच्चे हैं। दोनों परिवार मदारी आदि का खेल दिखाकर परिवार का गुजारा चलाते हैं।

युवक को बंधक बनाकर किया टार्चर, 11 लोगों पर केस दर्ज

गुरुग्राम के एक युवक ने चार महिलाओं सहित 11 लोगों पर कमरे में बंद करके थर्ड डिग्री टार्चर करने का आरोप लगाया है। थर्ड डिग्री टार्चर के आरोपित युवती के परिवार वाले हैं। शिकायतकर्ता युवक का कहना है कि उसकी रिश्तेदारी में लगने वाली एक युवती ने उस पर घुमाकर लाने का दबाव बनाया था। वह उसे घुमाने ले गया।

इन लोगों ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस के दबाव बनाने पर युवक युवती को लेकर सीकरी पहुंचा। आरोप है कि रास्ते में उसे अनिल, सुनील, नानक, संजू, मंजू, जितेंद्र, नागेंद्र, विनोद, बिमलेश, बीना व राजू खड़े मिले। सभी बात करने का बहाना बनाकर युवक को एक कमरे में ले गए। वहां उसे एक कुर्सी से बांध दिया।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like