Jobs Haryana

Haryana Old Age Pension: हरियाणा में 5100 रुपये बुढापा पेंशन करने के वादे पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान, कही ये बात

हरियाणा में बुजुर्गों की बुढापा पेंशन 5100 रुपये प्रति महीने करने का वादा जेजेपी की तऱफ से चुनाव में किया गया था, लेकिन यह वादा अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। इसको लेकर अब बयानबाजी का दौर जारी है।
 | 
हरियाणा में 5100 रुपये बुढापा पेंशन करने के वादे पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान, कही ये बात

Haryana Old Age Pension: हरियाणा में बुजुर्गों की बुढापा पेंशन 5100 रुपये प्रति महीने करने का वादा जेजेपी की तऱफ से चुनाव में किया गया था, लेकिन यह वादा अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। इसको लेकर अब बयानबाजी का दौर जारी है।

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार निरंतर जनहित में कार्य करते हुए आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने 60 फीसदी चुनावी वादों को अमलीजामा पहना दिया है और बुढ़ापा पेंशन 5100 रूपए सहित बाकी बचे अन्य वादों को भी पूरा किया जाएगा। वे रविवार को सिरसा में पत्रकारों से रूबरू थे।  

एक सवाल के जवाब में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी का गठबंधन निरंतर मजबूती से चल रहा गठबंधन और आगे भी चलेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हिसार एयरपोर्ट जैसी कई बड़ी परियोजनाओं पर कार्य कर रहे हैं और जिसका प्रदेशवासियों को लाभ मिलेगा। 

ई-टेंडरिंग के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि इस प्रक्रिया को सरपंच एक बार अपनाएं क्योंकि सांसदों-विधायकों को भी ई-टेंडरिंग प्रक्रिया के तहत अपने कार्य करवाने पड़ते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सरपंचों से कहा है कि अगर आगे इस प्रक्रिया में कोई भी कमी आएगी तो उसे दूर किया जाएगा। 

एक सवाल के जवाब में डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रजातंत्र में यात्राएं करना का सबको अधिकार होता है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि 45 विधायकों से सरकार बनती है, एक विधायक से नहीं।

इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में जेजेपी के लोकहित कार्यों से प्रभावित होकर विभिन्न परिवारों ने इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पार्टी में शामिल होने वालों का अभिनंदन करते हुए उन्हें पार्टी का ध्वज दिया।

उन्होंने कहा कि जेजेपी चौधरी देवीलाल की नीतियों पर आधारित राजनीतिक पार्टी है जिसका प्रमुख लक्ष्य लोकहित व हरियाणा का विकास है और इस दिशा में जेजेपी पूरी समर्पित भावना से कार्य कर रही है। इस दौरान जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवाओं को क्रिकेट किट भी वितरित की और युवाओं से नशे से दूर रहने का आह्वान किया।


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like