Jobs Haryana

Flights Delayed: कोहरे की चादर में लिपटा उत्तर भारत...कम दृश्यता के कारण उड़ानें हुई विलंबित, यात्रियों के लिए खास अपडेट

 | 
weather

Flights Delayed: देश में पिछले 24 घंटों के दौरान मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। कई हिस्सों में बारिश तो कही घना कोहरा छाया रहा। कोहरे के बीच कम दृश्यता के कारण शुक्रवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) पर कई उड़ानों में देरी हुई, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने इस बात की जानकरी दी है। हालांकि, सुबह सात बजे तक किसी भी उड़ान के मार्ग में बदलाव की सूचना नहीं मिली।

दिल्ली हवाई अड्डे पर एक यात्री ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में कोहरे के बीच खराब मौसम के कारण उड़ानों में देरी हुई है। हवाईअड्डे पर दृश्यता बहुत कम है। इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि सफर पर जाने से पहले एक बार अपनी फ्लाइट्स की टाइमिंग जरूर चेक कर लें। वहीं दूसरी ओर आज उत्तर रेलवे ने भी जानकारी दी है कि कोहरे के कारण 16 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। 
   
अगले 24 घंटों के दौरान मौसम में होगा बदलाव 

अगले 24 घंटों के दौरान, 22 जनवरी तक गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश और हिमपात की संभावना है।

पश्चिमी हिमालय पर 25 और 2 जनवरी के बीच कुछ भारी बारिश और बर्फबारी तेज हो सकती है। 19 जनवरी को पंजाब, हरियाणा, उत्तरी राजस्थान और दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश संभव है।

23 से 27 जनवरी के बीच पंजाब, हरियाणा, उत्तरी राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तरी मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश का एक और दौर संभव है। उत्तर पश्चिमी मध्य और पूर्वी भारत में न्यूनतम तापमान में और वृद्धि होने की उम्मीद है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like