Jobs Haryana

Birthday Party In Crematorium: शख्स Birthday मनाने पहुंच गया श्मशान घाट, उसके बाद हुई ये घटना...जानें पूरा मामला

 | 
birthday

आज के इस कलयुग में भी लोग अंधविश्वास पर काफी विश्वास करते हैं। कई बार तो लोगों पर अंधविश्वास इतना हावी हो जाता है कि लोग सही-गलत के बीच का फर्क करना भी भूल जाते हैं। ऐसे में जिस पर अंधविश्वास हावी हो, उस शख्स से अगर कुछ भी कहा जाए, तो वो खौफ में आ जाता है।

हालांकि, बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो अंधविश्वास जैसी चीजों पर बिल्कुल भी यकीन नहीं करते। कुछ ऐसा ही मामला अब महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले के कल्याण कस्बे में देखने को मिला। यहां रहने वाले एक शख्स ने अंधविश्वास के खिलाफ मैसेज देने के लिए श्मशान घाट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday Party In Crematorium) किया। इस शख्स का नाम गौतम रत्न मोरे है, जो 19 नवंबर को 54 साल के हुए। उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने के लिए बीते शनिवार की रात महाणे श्मशान घाट में जश्न का आयोजन किया।

श्मशान घाट में मनाया जन्मदिन

गौतम ने मेहमानों के लिए श्मशान घाट में बिरयानी मंगवाई और बर्थडे का केक भी काटा। सोशल मीडिया पर इस बर्थडे पार्टी का एक वीडियो बुधवार को सामने आया। इसमें बहुत से लोग जन्मदिन का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। इसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे शख्स ने जन्मदिन के मौके पर न सिर्फ केक काटा बल्कि मेहमानों के लिए खाने-पीने का भी अरेंजमेंट किया। इस खास मौके पर गौतम मोरे ने मीडिया से कहा कि उन्होंने ऐसा करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता दिवंगत सिंधुताई सपकाल और दिवंगत नरेंद्र दाभोलकर से प्रेरणा ली, जिन्होंने अंधविश्वास और काले जादू (Black Magic) के खिलाफ अभियान चलाया था।

जन्मदिन का आयोजन करने वाले गौतम ने कहा कि वह लोगों को यह मैसेज देना चाहते थे कि हमारे समाज में भूत-प्रेत कुछ नहीं होते। हमें सिर्फ भगवान पर भरोसा करना चाहिए। गौतम मोरे के जन्मदिन पार्टी पर कई सारे मेहमान मौजूद रहे। इसमें न सिर्फ आदमी बल्कि 40 महिलाएं और बच्चों सहित 100 से ज्यादा मेहमान शामिल हुए थे।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like