Jobs Haryana

Bigg Boss 16: निमृत ने लिया स्टैन से पंगा, फिनाले से 20 दिन पहले बिगड़ी मंडली की हालत..फैंस को लगा तगड़ा झटका

 | 
fight in bigboss

Bigg Boss 16 : बिग बॉस 16 अपने फिनाल से बस 20 दिन दूर है। ऐसे में घर का हर एक कंटेस्टेंट शो का फाइनलिस्ट बनने की जद्दोजहद में उलझा हुआ, लेकिन इस बीच बिग बॉस 16 के सबसे पावरफुल गैंग मंडली की हालत धीरे-धीरे खराब होती हुई नजर आ रही है।

मंडली में आई दरार

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान और अब्दु रोजिक ने जब से शो को अलविदा कहा है, तभी से मंडली के बीच अनबन होती हुई दिख रही है। हाल ही में टिकट टू फिनाले राउंड हुआ था, जहां बिग बॉस ने बाजी निमृत कौर के पाले में डाली दे दी थी, इसके बाद से ही निमृत और शिव के बीच मनमुटाव हो गया था। अब निमृत ने मंडली के दूसरे सदस्य एम सी स्टैन से पंगा ले लिया है।

निमृत और शिव में हुई सुलह

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। वीडियो में निमृत और शिव बैठकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। निमृत दोस्त शिव को समझा रही हैं कि दिल की बात सिर्फ दोस्तों से की जाती है न कि हर किसी से। इस पर शिव ने उन्हें समझाया कि वो खुद ऐसा कर रही हैं।

निमृत ने लिया स्टैन से पंगा

आपस में बातचीत करने के बाद निमृत और शिव में सुलह हो जाती है। वहीं, प्रोमो में आगे निमृत, शिव, स्टैन और सुंबुल एक साथ बैठे होते हुए दिखते हैं। तभी निमृत अचानक उठती हैं और शिव से कहती हैं कि तू बाहर चल मैं इनके सामने बात नहीं कर सकती हूं, लेकिन शिव के समझाने पर वो रुक जाती हैं और वहीं बात करने लगती हैं, लेकिन स्टैन बुरा मान जाते हैं और वहां से उठकर चले जाते है।

नाराज हुए स्टैन

निमृत की बात से नाराज स्टैन कहते हैं कि अगर उसको मेरे सामने बात नहीं करनी है तो मैं वहां क्यों रहूं। सुंबुल स्टैन को समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन स्टैन, निमृत से बेहद खफा हो जाते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like