Jobs Haryana

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा से संत समाज भी नराज, जानें क्या दिया रिएक्शन

 | 
Bageshwar Dham

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। खास बात यह है कि बागेश्वर धाम सरकार से अब संत समाज भी नाराज हो गया है। पिछले दिनों शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने बागेश्वर धाम बाबा को आड़े हाथों लिया था। उनके बाद प्रयागराज के संतों ने भी धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में झंडा बुलंद कर दिया है। प्रयागराज के माघ मेले में आए संतों ने कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर निशाना साधा है। दंडी सन्यासियों ने धीरेंद्र शास्त्री को पाखंडी बताया है। उन्होंने ये भी कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का हाल निर्मल बाबा और आसाराम बापू जैसा हो सकता है। ऐसे लोग जादू-टोना को बढ़ावा देते हैं, ये ठीक नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री संत है ही नहीं।

धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों से सनातन धर्म को खतरा

प्रयागराज के संतों ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोग सनातन धर्म के लिए खतरा हैं। ऐसे लोग अपनी पूजा को बढ़ावा देते हैं। अगर किसी के पास ऐसी शक्ति है तो वह समाज के लिए उसका इस्तेमाल करे ना कि अपने प्रचार के लिए। वह एक तरह से इवेंट मैनेजमेंट कर रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोग जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। बता दें कि ज्योतिषपीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है। शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का कहना है कि अगर धीरेंद्र शास्त्री के पास शक्ति है तो वह जोशीमठ में धंसती जमीन को रोक दें, तब उनका चमत्कार मानूंगा।

क्या कहते हैं धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि जब भी उनके पास कोई आता है तो वह उसके मन की बात पहले से ही जान लेते हैं। जहां एक तरफ उनका विरोध हो रहा है तो कई लोग उनके सपोर्ट में भी हैं। रविवार को दिल्ली के रोहिणी में धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में प्रदर्शन भी हुआ था।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like