Jobs Haryana

मामी के भांजे से थे अवैध संबंध, मामा ने राजस्थान से बुलाकर कर दिए 20 टुकड़े...जानें क्या है पूरा मामला

 | 
CRIME NEWS

Crime News: प्यार और जंग में सब जायज होता है पर लव ट्रायंगल में बेरहमी से किसी के टुकड़े कर देने का अंजाम रूह कंपा देने वाला होता है. ऐसे ही रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया यूपी के गाजियाबाद से सामने आया, जहां हत्या की वारदात की कहानी आपका दिल दहला देगी. यहां पत्नी के प्रेमी के एक पति ने गड़ासे से 20 टुकड़े कर डाले.

रिक्शा चालक ने पार की बेरहमी की हदें

रिक्शा चालक ने पार की बेरहमी की हदें

हत्या करने के लिए आरोपी ने पत्नी के बॉयफ्रेंड को पहले राजस्थान से बुलाया, फिर 20 टुकड़े करके 4 बोरियों में भर कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया. जब इस हत्या का खुलासा हुआ तो उनके भी होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है पर हत्या की यह वारदात पढ़ने वालों के सिर घूम जा रहे हैं. एक रिक्शा चालक इतना बेरहम हो सकता है, लोग यकीं नहीं कर पा रहे हैं.

मृतक की मामी ने दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

2/5

मृतक की मामी ने दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

दरअसल, पूरी वारदात गाजियाबाद के आदर्श नगर की है. यहां 45 साल का रिक्शा चालक मिलाल प्रजापति बीवी और 4 बच्चों के साथ रहता है. 21 जनवरी शनिवार को शाम को करीब 4 बजे मिलाल की पत्नी पुलिस के पास पहुंची और बताया कि उसका राजस्थान के कोटपूतली का रहने वाला 26 साल का भांजा गुरुवार रात से लापता है. 

क्यों रिक्शा चालक ने भांजे को ही मार दिया

क्यों रिक्शा चालक ने भांजे को ही मार दिया

मिलाल की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की. पुलिस को पता चला कि महिला जिसे भांजा कह रही है, दरअसल, वह उसका लवर है. इससे पुलिस को उसके पति पर शक हुआ. पुलिस ने पूछताछ की. इस पर मिलाल ने पुलिस को बाताया कि उसकी पत्नी के उसके संग अवैध संबंध थे. एक दिन अक्षय की वजह से उसकी बेटी चाय बनाते हुए जल गई थी. वह अस्पताल में भर्ती है. बस इसी बात से नाराज होकर उसने अक्षय की हत्या का मन बना दिया.

राजस्थान से फोन करके अक्षय को बुलवाया

राजस्थान से फोन करके अक्षय को बुलवाया

मिलाल ने पत्नी से अक्षय को फोन करवाया और गुरुवार को घर बुलवाया. मिलाल ने बताया कि जब रात में उसकी पत्नी बेटी की देखभाल के लिए हॉस्पिटल चली गई तो उसने मौका पाकर गड़ासा उठाया और अक्षय को 20 टुकड़ों में काट डाला. इसके बाद उसने अक्षय के शव के टुकड़ों को पन्नियों में भरा फिर 4 बोरियों में पैक किया. फिर अपने ही रिक्शा से ले जाकर 300 मीटर दूर कूड़े के ढेर में फेंक दिया.

कूड़े के ढेर पर पड़े थे अक्षय के शव के टुकड़े

कूड़े के ढेर पर पड़े थे अक्षय के शव के टुकड़े

मिलाल प्रजापति के हत्या कबूलते ही पुलिस उसको लेकर कूड़े के ढेर पर पहुंची, जहां उसने उसे फेंका था. शव के टुकड़ों वाली तीन बोरियां तो पुलिस को मिल गई पर चौथी के लिए पुलिस को जेसीबी बुलानी पड़ी. काफी देर बाद सिर और धड़ की चारों बोरियां पुलिस को मिल गईं और फिर उन्हें मोर्चरी भिजवाया गया. पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई जारी है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like