Jobs Haryana

Astrologer news: शनि देव कुंभ राशि में होंगे अस्त, 31 जनवरी के बाद चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य..जानें कौन सी राशियों को होगा लाभ

 | 
shani dev

Astrologer news: 17 जनवरी को शनि देव ने अपनी राशि कुंभ में प्रवेश किया था. अब 31 जनवरी को शनि देव कुंभ राशि में ही अस्त होने वाले हैं. शनिदेव इसके बाद 5 मार्च को उदित हो जाएंगे. शनिदेव को न्याय और कर्म फल दाता माना जाता है. शनि ग्रह की सही स्थिति होने पर रंक भी राजा बन जाता है. वहीं, कुदृष्टि होने पर राजा से रंग बनने में ज्यादा समय नहीं लगता.

किसको मिलेगा लाभ..

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि के अस्त होने से कई राशि के जातकों की परेशानियां बढ़ने वाली है. वहीं, कुछ राशिया ऐसी भी है जिन्हे ढेर सारे लाभ मिलेंगे. पंचांग के अनुसार, शनि देव 31 जनवरी को सुबह 2:40 में अस्त हो रहे हैं. वह 5 मार्च 2023 को रात 8:46 पर उदय हो जाएंगे.

शनि के अस्त होने से इन राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य

मिथुन राशि: इस राशि के लिए शनि का अस्त होना काफी लाभकारी साबित होगा. नौकरी और बिजनेस में अपार सफलता मिलेगी, करियर के क्षेत्र में भी सफलता हासिल होगी.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों को शनि के अस्त होने से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. शनि छठे भाव में अस्त हो रहे हैं, ऐसे में शनि के अस्त होने से दुष्प्रभाव काफी कम हो जाएगा. रुका हुआ धन वापस मिल जाएगा, कर्ज से भी मुक्ति मिलने वाली है.

मकर राशि: इस राशि में शनि देव दूसरे भाव में अस्त हो रहे है. आने वाला समय इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. इस राशि के जातक वाणी में संयम बनाए रखें. आर्थिक स्थिति काफी बढ़िया रहने वाली है.

मीन राशि: इस राशि में शनि देव बारहवें भाव में अस्त होने जा रहे हैं, ऐसे में इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like