Jobs Haryana

अजब-गजब: 'सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा', पोस्टर थामे युवक ने रखी मांग...जानें क्या है वजह

 | 
वायरल वीडियो

आपने अखबारों, मैट्रिमोनियल साइट पर मनचाहे जीवन साथी के लिए विज्ञापन देखे होंगे. इसमें आमतौर पर लोग अपनी जानकारी के साथ-साथ अपने होने वाले जीवनसाथी में क्या-क्या अच्छाइयां या योग्याताएं चाहते हैं, उसके बारे में लिखते हैं. मगर, छिंदवाड़ा में कुछ अलग ही देखने को मिला, वह भी ऐसा कि हर किसी के जुबान पर चर्चा का विषय बन गया है. 

एक युवक को शादी करने के लिए लड़की की तलाश है. लिहाजा, वह पोस्टर लेकर सड़क पर खड़ा हो गया, जिसमें उसने अपनी होने वाली भावी पत्नी के लिए सिर्फ एक ही योग्यता लिखी थी. वह थी लड़की की सरकारी नौकरी होनी चाहिए. इसके अलावा उसकी कोई शर्त नहीं थी. 

लड़का दहेज लेगा नहीं, बल्कि उल्टा देगा

इस पोस्टर में एक और बात बहुत रोचक लिखी थी. लड़का शादी करने के बदले में लड़की को उल्टा दहेज देने के लिए भी तैयार था. इस युवक का वीडियो इन दिनों वायरल भी हो रहा है साथ ही छिंदवाड़ा शहर में इसकी काफी चर्चा भी हो रही है. 

बताया जा रहा है कि यह मामला बाजार फव्वारा चौक के पास की सड़क का है. घटना रविवार 22 जनवरी की है. उस दिन सड़क के बीचों बीच एक बोर्ड लेकर एक लड़का खड़ा था, जिसमें अपनी होने वाली जीवनसाथी की तलाश में उसने लिखा था कि उसे सिर्फ सरकारी नौकरी वाली लड़की की तलाश है. 

अभी नहीं पता चला है लड़के का नाम

जिस जगह का यह वायरल वीडियो बताया जा रहा है, वहां के दुकानदार शेषराव ने बताया कि रविवार को एक लड़का यहां पोस्टर लेकर खड़ा था. फव्वारा चौक में वह आवाज लगाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था. 

बोर्ड हाथ मे लिए ऊपर करके वह कुछ देर तक यहां खड़ा रहा. वायरल वीडियो में युवक का नाम अब तक पता नहीं चल पाया है. मगर, हम युवक का जल्द पता लगाएंगे. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like