Jobs Haryana

Actress Dipika Kakar: शादीशुदा एक्ट्रेस पर आया शोएब इब्राहिम का दिल, फिर कैसे टूटी दीपिका कक्कड़ की शादी...किसनें की थी बेवफाई?

 | 
dipika kakkar

Actress Dipika Kakar: टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. दोनों पहली बार पेरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. दीपिका और शोएब की लवस्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दीपिका और शोएब ने साल 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी के बाद काफी खबरें सामने आईं थीं.

वहीं शादी से पहले दीपिका कक्कड़ को धर्म बदलने को लेकर भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. अब दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. इससे पहले भी दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. हालांकि उनका मिसकैरेज होने के कारण मां बनने का सपना अधूरा रह गया. अब दीपिका और शोएब अपने घर में नन्हे मेहमान की तैयारी कर रहे हैं.

ससुराल सिमर के सेट से शुरू हुई थी दोस्ती


दीपिका कक्कड़ और शोएब दोनों ही टीवी की एक्टर्स हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में ससुराल सिमर का टीवी सीरियल के सेट पर हुई थी. दोनों को इस सीरियल में लीड रोल में कास्ट किया गया था. शोएब से दोस्ती के समय दीपिका एंगेज थीं. 2011 से दोनों दोस्ती शुरू हो गई थी. इसके बाद साल 2013 में दीपिका कक्कड़ ने रौनक सैम्सन से शादी कर ली.

हालांकि दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और खूब झगड़े हुए. रौनक ने शादी के बाद दीपिका पर शोएब के साथ चीटिंग करने के आरोप भी लगाए. रौनक ने अपने आरोपों ने कहा था कि दीपिका कक्कड़ शादी के बाद भी शोएब के साथ रिलेशनशिप में रहीं हैं. हालांकि दीपिका ने इन बातों को खारिज किया था. दीपिका और रौनक की शादी महज 2 सालों दम तोड़ गई और दीपिका ने साल 2015 में रौनक से तलाक ले लिया.

तलाक के बाद शुरू हुई शोएब से इश्क की कहानी


दीपिका और रौनक की शादी से पहले ही शोएब की दीपिका से दोस्ती हो गई थी. यह भी खबरें आती रहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. शादी के बाद दीपिका के पति रौनक ने भी शोएब के साथ दीपिका के संबंधों की बात कही. साल 2015 में तलाक के बाद से ही दीपिका और शोएब रिलेशनशिप में थे. ऐसे में यह भी कहा गया कि शोएब ने ही दीपिका की शादी तुड़वाई है. 2015 से शुरू हुआ शोएब और दीपिका के ये प्यार भरा सिलसिला साल 2018 में शादी में बदल गया. शोएब ने अपने गांव मोदहा से निकाह किया. शादी से पहले दीपिका ने अपना धर्म भी बदला था.

मां बनने जा रही हैं दीपिका कक्कड़


दीपिका कक्कड़ अब मां बनने जा रही हैं. दीपिका और शोएब ने हाल ही में इसकी जानकारी दी है. दीपिका इससे पहले भी एक बार प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. हालांकि उनका मिसकैरेज होने के कारण बच्चा नहीं हो पाया था. अब दीपिका के घर भी नन्हा मेहमान आने वाला है. इसको लेकर दीपिका और शोएब खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. दीपिका कक्कड़ टीवी की दुनिया की बड़ी अभिनेत्री हैं. दीपिका ने बिग बॉस का 12वां सीजन भी जीता है.

कौन हैं शोएब इब्राहिम


शोएब इब्राहिम भी टीवी की दुनिया के बड़े सितारे हैं. शोएब अपनी लवलाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. 20 जून 1987 को भोपाल में जन्मे शोएब का परिवार उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में आने वाले मोदहा का रहने वाला है. यहीं शोएब ने दीपिका से भी निकाह किया था. शोएब ने ससुराल सिमर का सीरियल से शौहरत हासिल की थी. इसके अलावा शोएब ने भी कई टीवी सीरियल में काम किया है. साथ ही शोएब अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ नच बलिए जैसे रियालिटी शोज में भी आ चुके हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like