ICF Railway Recruitment

10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए निकली सीधी भर्ती, जानिये कैसे करें आवेदन ?

Chopal Tv, New Delhi

10वीं और 12वीं पास बेरोजगार युवाओं और श्रमिकों के लिए भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधीन सरकारी कंपनी ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने बंपर वैकेंसियां जारी की हैं।

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने कुल 1670 पदों पर कुशल /अर्द्ध-कुशल / अकुशल कर्मियों की भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए गए हैं। बेसिल मैनपावर भर्ती 2021 के तहत ये नौकरियां प्रशिक्षण के बाद अनुबंध के आधार पर दी जाएंगी।

शैक्षणिक योग्यता

  • इच्छुक उम्मीदवारों के पास आठवीं, 10वीं, 12वीं कक्षा पास होना चाहिए।
  • डीसीए, पीजीडीसीएऔर आईटीआई (इलेक्ट्रिकल ट्रेड / वायरमैन) डिप्लोमा धारक भी आवेदन के पात्र हैं।
  • बंधित क्षेत्र में अनुभवी युवाओं को प्राथमिकता दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

सामान्य उम्मीदवारों और ओबीसी वर्ग के लिए 590 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं एससी / एसटी /दिव्यांग-विकलांग उम्मीदवारोंको 295 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के पक्ष में एनईएफटी / आरटीजीएस / डिमांड ड्राफ्ट के जरिए किया जा सकता है।

01 अप्रैल, 2021 से आप आवेदन पत्र जमा करवा सकते हैं। लेकिन बता दें कि आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल, 2021 है।

चयन एवं आवेदन

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते है। इन पदों पर चयन योग्यता सूची के आधार पर की जाएगी।

Find Jobs? Join Our Whatsapp Group